Connect with us

Hindi

कार्तिक आर्यन की दोस्ती 2 से बाहर निकलने के लिए नेपोटिज्म पर पूजा बेदी

Published

on

K5trLFU

अभिनेत्री पूजा बेदी ने दोस्‍ताना से कार्तिक आर्यन के बाहर निकलने की खबर पर प्रतिक्रिया दी। एक दैनिक के साथ अपने नवीनतम साक्षात्कार में, अभिनेता और वेलनेस कोच ने इस उद्योग के बारे में बात की कि सभी के लिए पर्याप्त अवसर है और लोग कैसे उनसे नफरत करते हैं, जिनकी पृष्ठभूमि नहीं है। विशेषाधिकार।

unnamed

यह भी पढ़ें: हाउस नंबर 446 फुल मूवी वॉच ऑनलाइन, कास्ट, रिलीज़ डेट

पूजा बेदी, जिन्हें हाल ही में COVID-19 को लेकर अपने विवादों में घसीटा गया था, ने कहा कि उनकी बेटी, अलाया एफ को पिछले साल अपनी पहली फिल्म जवानी जान से मिलने से पहले ऑडिशन देना पड़ा था। उन्होंने उद्योग में comment नेपोटिज्म ’पर टिप्पणी की, जो कि दोस्टाना 2 से कार्तिक के निकलने की रोशनी में थी। पूजा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा था,“ मैं कहूंगी कि सभी के लिए समान अवसर है। हमारे पास प्रीति जिंटा, सुष्मिता सेन, ऐश्वर्या राय, माधुरी दीक्षित, शाहरुख खान और कई अन्य लोग हैं जो बिना किसी पृष्ठभूमि के उद्योग में आए हैं और प्रतीक बन गए हैं। साथ ही, हमारे पास ऐसे लोग हैं जो उद्योग का हिस्सा रहे हैं और अभी तक बाहर हैं। कुमार गौरव ने ‘लव स्टोरी’ के साथ शानदार शुरुआत की, लेकिन उनका करियर आगे नहीं बढ़ा।

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का नया गाना ‘खड तेनु मुख्य दासा’ जल्द ही रिलीज़ होगा

अभिनेता ने उल्लेख किया कि उन्हें खुद नेटफ्लिक्स श्रृंखला मसाबा मसाबा में अपनी भूमिका के लिए ऑडिशन देना था। पूजा ने कहा कि बाहरी दुनिया इसे एक पात्रता के रूप में देखने के लिए ‘चुनती है’ और ‘लोगों को उन लोगों से ईर्ष्या होती है जिनके पास एक निश्चित विशेषाधिकार है।’ “हाँ, बेशक, हम विशेषाधिकार प्राप्त हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि कोई किसी को कास्ट करेगा क्योंकि किसी का बच्चा है। बहुत सारे बाहरी लोगों को वे अवसर दिए जा रहे हैं, और मुझे लगता है कि यह शानदार है।

यह भी पढ़ें: 13 मसूरी सीज़न 1 वेब सीरीज़ डाउनलोड पूर्ण एपिसोड फिल्मीज़िला द्वारा लीक

The post पूजा बेदी पर दोषारोपण नेपोटिज्म के लिए कार्तिक आर्यन के निष्कासन 2 से पहली बार Notesredar पर दिखाई दिया।

Advertisement

Trending