Connect with us
Advertisement

Hindi

द लास्ट ऑवर रिव्यू: द लास्ट ऑवर वेब सीरीज़ अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़

Published

on

Advertisement
Advertisement

द लास्ट ऑवर अमित कुमार द्वारा निर्देशित एक भारतीय वेब श्रृंखला है। वेब सीरीज़ में संजय कपूर, राइमा सेन, कर्मा टकापा, शैली कृष्ण, शाहाना गोस्वामी, लानुआकुम एओ और लापचेन लेप्चा हैं। सीरीज को फिशन फीचर्स और मास्टरकट पिक्चर्स के बैनर तले बनाया गया है। यह 14 मई 2021 को रिलीज हो रही है।

Advertisement
unnamed
Advertisement
नाम अंतिम घंटा
रिलीज़ की तारीख 14 मई 2021
निदेशक अमित कुमार | अनुपमा मिंज़ू
ओट प्लेटफार्म अमेजॉन प्राइम
शैली अपराध | नाटक | रहस्य
बोली हिंदी

अमेज़न प्राइम वीडियो पर लास्ट आवर वेब सीरीज़

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दर्शक संजय कपूर और राइमा सेन को भी आने वाली सीरीज में देखने वाले हैं। जबकि उनके फैंस को उम्मीद है कि वे उन्हें एक साथ इस तरह के अनोखे ड्रामा में देखेंगे। इस प्रकार, हम आपको “द लास्ट आवर” से संबंधित सभी विवरणों और आवश्यक सूचनाओं से अपडेट रखने के लिए यहां हैं। आप आगामी श्रृंखला की रिलीज़ की तारीख, कास्ट और स्ट्रीमिंग ऐप के बारे में जान सकते हैं। वहीं हम आपको बता दें कि सीरीज की कहानी दिलचस्प और लुभावना होने वाली है।

Advertisement

द लास्ट आवर सीजन 1 वेब सीरीज डाउनलोड

यह शो 14 मई, 2021 को बेहद लोकप्रिय वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप “अमेज़ॅन प्राइम वीडियो” पर रिलीज़ होने वाला है। थ्रिलर का सॉरी अलौकिक अपराध शक्तियों पर आधारित है। महामारी के कारण श्रृंखला में देरी का सामना करना पड़ा है और यह पहले रिलीज़ हो सकती है। इसलिए इसे कल रिलीज किया जाना तय है।

द लास्ट आवर वेब सीरीज रिव्यू

देव (कर्म टकापा) में आत्माओं से बात करने की क्षमता है। एकमात्र चेतावनी, शरीर अपने अंतिम घंटे में अभी भी गर्म होना चाहिए। रुग्ण, लेकिन क्या उपहार। या यह है? क्या यह व्यक्ति को वह जीने देता है जिसे हम सामान्य जीवन कहते हैं? या यह हमेशा अलग-अलग दुनिया में घूमने के बारे में है, यह नहीं पता कि कौन सी सीमा पार करनी है, और किससे दूर रहना है?

इस वेब श्रृंखला के बारे में सबसे दिलचस्प बात यह है कि यह हमें वास्तविक उत्तर पूर्व के लोगों को देता है, न कि उत्तर पूर्व से होने का नाटक करने वाले बॉलीवुड अभिनेता। कस्बे को मंगचेन कहा जाता है, और घुमावदार सड़कें ढलानों को काटती हैं, छोटी-छोटी दुकानें एक-दूसरे के ऊपर ठिठुरती हैं, लोग अपने पारंपरिक ‘बाकस’ में, ताजी हवा की एक ऐसी सांस है। वास्तविक स्थान सभी फर्क करते हैं, खासकर जब वायुमंडलीय महत्वपूर्ण होते हैं। और जहां शमां, अजीब कर्मकांड और अंधेरे कर्म होते हैं, वहां वातावरण की जरूरत होती है – जंगलों का अंधेरा, आसमान को चीरते हुए ऊंचे चीड़, और जीवन और मृत्यु के बीच मँडराते लोगों की परेड।

Advertisement

नयट्टू मलयालम मूवी डाउनलोड Filmyzilla द्वारा लीक

श्रृंखला एक हत्या के साथ शुरू होती है, और तब से, शरीर ढेर हो जाते हैं। हत्याओं के पीछे कौन है? ‘द लास्ट ऑवर’ अपने हाथों को ठीक सामने प्रकट करता है: हम वास्तव में जानते हैं कि मुंबई से नए सिरे से स्थानांतरित पुलिस अधिकारी अरूप (संजय कपूर) किसे ट्रैक कर रहा है। क्या दिलचस्प है पुलिस की बैकस्टोरी, एक प्यारी पत्नी (राइमा सेन) की रहस्यमय मौत से उबरने के दौरान, पीड़ित किशोर बेटी परी (शैली कृष्ण) से निपटने के दौरान: एक सहयोगी (शहाना गोस्वामी) में एक दयालु भावना की खोज एक है उनकी नई पारी और श्रृंखला की मुख्य विशेषताएं। हमेशा की तरह, गोस्वामी, उत्तर पूर्वी आहार संबंधी प्राथमिकताओं के बारे में सामान्य राय भेजना, एक खुशी की बात है, और उनके और कपूर के बीच के कुछ अंश, खासकर जब वह उनका कोमल मज़ाक उड़ाते हैं, तो आप मुस्कुरा देते हैं।

sanjay kapoor

श्रृंखला से जो दूर होता है, वह है एक्सपोजिटरी, अक्सर भद्दा संवाद। आठ एपिसोड के माध्यम से, हम पात्रों को यह समझाते हुए सुनते हैं कि क्या चल रहा है, और यह तुरंत चीजों को सामान्य कर देता है, और साज़िश को बाहर निकाल देता है। यहाँ एक उदाहरण है। एक पुलिस स्टेशन में, अरूप एक इंस्पेक्टर को निर्देश देता है: ‘देव पर नज़र रखो’, और तुरंत हम देखते हैं कि इंस्पेक्टर ने मुड़कर देव को देखा। चीजों को शाब्दिक रूप से लेने की बात करें।

राणा दग्गुबाती और साईं पल्लवी की विराट पर्वम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी

यह मदद नहीं करता है कि देव के पास केवल कुछ स्टॉक एक्सप्रेशन हैं, क्योंकि वह इस दुनिया को छोड़ने वाली आत्माओं के साथ बातचीत करने और अपने पिता से दूर पीड़ित परी के करीब आने के बीच रिकोषेट करता है, और जिसके पास अलौकिक भी है उपहार और एक बार सेट-अप हो जाने के बाद, और हम पीछा करने पर गर्म होते हैं, श्रृंखला एक लूप में दृश्यों को दोहराते हुए खींचना शुरू कर देती है: पहली बार हम काले दिल वाले यम नाडु (रॉबिन तमांग) को देखते हैं जो देव के बाद है, और दुनिया की सभी अच्छी चीजें, हम एक सांस लेते हैं। क्षतिग्रस्त आंख वाले चेहरे के बारे में कुछ डरावना है। लेकिन जैसे-जैसे कथानक खिंचता जाता है, भ्रमित करने वाले तार सामने आते रहते हैं, सस्पेंस नीचे की ओर बढ़ता जाता है।

Advertisement

यह पहला सीज़न होने के लिए है, इसलिए शायद अगले में जवाब होंगे। और, उम्मीद है, अधिक स्पष्टता। यहां क्षमता है, और मैं जानना चाहता हूं कि किसने किसे मारा, और क्यों, और आगे क्या, हमेशा एक कहानी के लिए एक अच्छा संकेत है।

द लास्ट ऑवर रिव्यू: द लास्ट ऑवर वेब सीरीज़ अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई पोस्ट सबसे पहले Notesredar पर दिखाई दी।

Advertisement
Advertisement

Trending